Shree Hari Satsang Samiti

श्रीहरि सत्संग समिति हैदराबाद द्वारा रामनवमी शोभा यात्रा

श्रीहरि सत्संग समिति हैदराबाद द्वारा रामनवमी शोभा यात्रा

श्रीहरि सत्संग समिति हैदराबाद द्वारा पालामुट अंचल के गढ़वाल शहर में रामनवमी के पावन अवसर पर श्री राम जी की शोभा यात्रा निकाली गई।

श्रीहरि सत्संग समिति हैदराबाद में शोभा यात्रा के द्वारा लोगांे को जगाना है। लोगांे के अन्दर स्वाभिमान, आर्थिक, आत्मनिर्भरता, और धार्मिक अस्मिता को प्रबल करना और उनके अन्दर सच्ची देश सेवा को उजागर करना है। इस अवसर पर श्रीहरि सत्संग समिति के अंचल कार्यकर्ता श्री यादइया जी ने वहां उपस्थित लोगांे को श्रीहरि सत्संग समिति के किये जा रहे कार्यों से अवगत कराया और कहा कि आज देश में जो आतंरिक असुरक्षा, अशांति, द्वेष, अलगाववाद, हिंसा जैसी समस्याएँ हैं उनका समाधान श्रीहरि सत्संग समिति के माध्यम से ही हो सकता है।

श्रीहरि सत्संग समिति हैदराबाद द्वारा तेलगांना व आंधप्रदेश के 1,519 गाँवों में रामनवमी उत्सव मनाया गया जिसमंे लगभग 2,03,149 महिलाओं, पुरुषों व बच्चों ने भाग लिया।

इस अवसर पर पालामुट की अंचल समिति के सदस्य श्री लक्ष्मी नरसिन्हा, सुधाकरइया, तिरूमल राव पूर्णकालिक कार्यकर्ता सुधाकर, गोविन्द, कृष्ण, हुसैन, रमेश, श्री शैलम् एवं गढ़वाल संच के 30 आचार्य व लगभग 300 लोगों ने भाग लिया।